Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

कॉलेज गोइंग्स की पसंद जींस - (Jeans)

फैशन परस्त लोग दुनिया में आ रहे बदलावों को फौरन एक्सेप्ट करने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं। मसलन फिर एक बार स्किनी जींस चलन में है। लड़कियां...

फैशन परस्त लोग दुनिया में आ रहे बदलावों को फौरन एक्सेप्ट करने में जरा भी देर नहीं लगाते हैं। मसलन फिर एक बार स्किनी जींस चलन में है। लड़कियां के साथ-साथ लड़कों पर भी इसका खुमार है।

कॉलेज गोइंग्स की पसंद- कॉलेज गोइंग यूथ के लिए तो जींस बढ़िया पहनावा है। रफ-टफ रहने वाले युवाओं को हर तरह की जींस भाती है। वह सिक्स पॉकेट लूज जींस हो या फिर स्किन टाइट। स्किन टाइट जींस में जहां व्यक्ति स्मार्ट नजर आता है, वहीं सिक्स पॉकेट जींस में औरों से जरा हटकर दिखाई देता है। बहरहाल अपने अट्रैक्टिव लुक और टिकाऊपन के गुण के कारण यूथ में खासी पॉपुलर है।

डेनिम भी आगे- डेनिम जींस के अधिकतर ब्रांड के ताजा कलेक्शन और भी आकर्षक रूप में सामने आए हैं। लेवाइस , एफसीयूके , काल्विन
क्लीन, एस .ओलिवर और पॉल स्मिथ जैसे ब्रांड की स्किनी जींस इन दिनों फैशन के हॉट ट्रेंड में शामिल है। लेवाइस की नई रेंज में लो राइज स्लिम, बूट कट, रिलैक्स्ड स्ट्रेट और टेपर्ड जैसे चार नए फिट पेश किए गए हैं। अन्य बड़े डेनिम ब्रांड भी इसी राह पर चल रहे हैं। कैल्विन क्लेन (सीके) ने इस सीजन में पुरुषों के लिए दो नए स्किनी फिट और महिलाओं के लिए चार ऐसे स्टाइल उतारे हैं।

स्टाइल पर जोर- सुपर स्किनी रेंज की कीमत लगभग 2,399 रुपए है। इस समय जींस के वॉश और कट से ज्यादा उसके स्टाइल पर ज्यादा जोर है।’ ब्रिटेन का डिजाइनर ब्रांड पॉल स्मिथ भी स्लिम, स्ट्रेट लेग और स्किनी जींस पर ध्यान दे रहा है। ब्रांड का कहना है कि इस सीजन में 80 के दशक की वॉश्ड डेनिम और लाइट ब्लू जींस का जोर रहेगा। ब्रांड का दावा है कि उसके क्लेक्शन को ग्राहकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और सभी एज ग्रुप में इसे पसंद किया जा रहा है। तो जिस ओर होगा ट्रेंड उस ओर होंगे हम।

No comments