Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

मिलेगी गर्लफ्रेंड, इन बातों का रखें ध्यान ...

गर्लफ्रेंड नहीं है, क्या करूं? समझ में नहीं आता कि कोई लड़की दोबारा पलटकर देखती भी नहीं? पता नहीं उसे कैसे गर्लफ्रेंड मिल जाती है? इन स...



गर्लफ्रेंड नहीं है, क्या करूं? समझ में नहीं आता कि कोई लड़की दोबारा पलटकर देखती भी नहीं? पता नहीं उसे कैसे गर्लफ्रेंड मिल जाती है? इन सवालों को सुनकर भले ही कुछ लोग हंस पड़ेंगे लेकिन सचाई है कि ये कई लोगों के दिल में कुलबुलाते रहते हैं। लोग अक्सर ऐसी शिकायतें करते मिल जाते हैं। अक्सर गलती हमारे अंदर ही होती है और हम दुनिया को दोष देते फिरते हैं। इन बातों दीजिए जरा ध्यान, क्या ये कमियां आपमें भी हैं? अगर हां, तो करिए इन्हें दूर फिर शायद आप भी हो जाएं लकी...

कुछ क्रिएटिव और अलग करने की कोशिश करें। ऐसा लगे कि इस तरह से पहले कभी किसी ने किसी को प्रपोज नहीं किया है।

चांद पाना तो दूर वहां जाने के लिए भी ऐस्ट्रॉनॉट बनना पड़ता है। अक्सर लोग अपने साथी की तलाश में बड़ी उम्मीद लेकर चलते हैं। सपने होते हैं कि वह ऐसी होगी, वैसी होगी। इसमें कुछ बुरा नहीं है। उम्मीद पर तो दुनिया कायम है लेकिन वास्तविकता भी ख्याल रखें। वैसे भी खूबसूरती देखने वाले की आंखों में होती है।

ब भी आप अपनी पार्टनर को प्रपोज करें तो इसमें किसी तीसरे को शामिल ना करें। इससे आपकी इमेज पार्टनर के सामने खराब हो सकती है। इन सबके दौरान आप कॉन्‍फिडेंड भी रहें।

 रिश्‍ते समय के साथ ग्रो करते हैं तो ऐसे में आपको अपनी ड्रीम गर्ल को कहने की भी जरूरत नहीं है कि आप उसे प्‍यार करते हैं। आपकी बातें और व्‍यवहार के जरिए ही उन्‍हें समझने दें कि आप उसे प्‍यार करते हैं। लेकिन ये भी ध्‍यान रखें कि आपका रिलेशनशिप बिना आपके प्रपोजल के आगे नहीं बढ़ेंगा तो उन्‍हें बराबर हिंट देते रहें।


बात करने से ही तो बात बनती है। अगर आप किसी को अपने दिल की बात बताएंगे नहीं तो मामला आगे कैसे बढ़ेगा। रिजेक्शन तो लाइफ में कई चीजों में होता है। कोशिश करना जरूरी है। जरा हिम्मत जुटाइए, वर्ना अफसोस ही करते रह जाएंगे।

No comments