Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन दैनिक राशिफल द्वारा

राशि फलादेश मेष धन संपत्ति के मामले में सावधानी रखनी होगी। प्रतियोगी, स्थितियों से बचना ही ठीक रहेगा। व्यापार में हानि हो सकती है। यात्रा न ...

राशि फलादेश
मेष
धन संपत्ति के मामले में सावधानी रखनी होगी। प्रतियोगी, स्थितियों से बचना ही ठीक रहेगा। व्यापार में हानि हो सकती है। यात्रा न करें।

राशि फलादेश
वृष
संतान के संबंध में कुछ शुभ कार्य होने के योग हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। अधिकारियों का सहयोग मिल सकेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं।

राशि फलादेश
मिथुन
अनुचित लाभ के चक्कर में न फँसें। कार्यक्षेत्र में सुधार तथा संतुलन लाने के लिए व्यवस्थाओं में बदलाव कर सकते हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें।

राशि फलादेश
कर्क
विरोधी तथा शत्रु आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे। व्यापार-व्यवसाय तथा रोजगार के क्षेत्र में चल रही अव्यवस्था में कमी आएगे।

राशि फलादेश
सिंह
निवास स्थान की समस्याओं का समाधान होगा। मांगलिक कार्यों में सक्रियता बढ़ेगी। आय तथा लाभ के नए स्रोत विकसित होंगे।

राशि फलादेश
कन्या
प्रतियोगी स्थितियों से बचकर रहें। कानूनी विवाद आपके हित में निपटेंगे। कोई बड़ा निवेश आज नहीं करें। व्यापार सामान्य रहेगा।

राशि फलादेश
तुला
नए रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। स्थायी संपत्ति के विवाद हल होंगे। परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल पाएगा। भौतिक सुविधाएं बढ़ेंगी।

राशि फलादेश
वृश्चिक
साझेदारी के कार्यों से लाभ प्राप्ति की संभावना रहेगी। घरेलू मामलों में समस्या एवं मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दुस्साहस न करें।

राशि फलादेश
धनु
पूंजीगत समस्याओं का समाधान होगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। धर्म-कर्म में धन व्यय होगा। पूंजी के उलझने की संभावना है।

राशि फलादेश
मकर
आर्थिक मामलों में सावधानी रखें। गलतफहमियों तथा शंकाओं को मन में स्थान न दें। व्यावसायिक क्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

राशि फलादेश
कुंभ
कामकाज अथवा व्यापार के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलने के योग बनेंगे। विद्यार्थियों को सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। जोखिम के कामों से दूर रहे।

राशि फलादेश
मीन
पारिवारिक संपत्ति की प्राप्ति का योग है तथा नव-संपत्ति का लेन-देन भी संभव है। परिवार में किसी से विवाद हो सकता है। अपने काम से काम रखें।

No comments