Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

महिलाओं को आकर्षित करने के लिए टिप्स

वास्तव में महिलाओं को आकर्षित करने की कला का गुण आपके साथ जन्म नही लेता है। कोई भी पुरूष चाहे वे कैसी भी जीवन शैली रखता हो अपना ध्यान केंद्र...

वास्तव में महिलाओं को आकर्षित करने की कला का गुण आपके साथ जन्म नही लेता है। कोई भी पुरूष चाहे वे कैसी भी जीवन शैली रखता हो अपना ध्यान केंद्रित करके समय के साथ चलते हुए इस गुर को आसानी से सीख सकता है और सबसे अच्छी बात यह है कि जब आप इसका सही तरीका सीख जाएंगे तब आप पाएंगे कि आप अपने खूबसूरत पल अपने पंसदीदा साथी के साथ बिता रहे है। यह कला सीखाने से पहले अनुरोध है कि आप इस बात का विशेष ध्यान रखे कि इस लेख के द्वार किसी भी पुरूष को महिलाओं को वस्तुओं की तरह समझने की और प्रोत्साहित नही किया जा रहा है। हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते है। जिनसे महिलाएं ज्यादा आकर्षित होती है।

शरीर के महत्वपूर्ण पार्ट में से एक है आंखें, जो आपको अच्छे और बूरे का ज्ञान कराती है। इसके साथ ही आंखें ही ऐसा पार्ट है, जो आपको अपने पार्टनर को खुश करने के काम आती है। आंखों से आपका पार्टनर आपकी ओर आर्कषित होगा।

पुरुषों की मुस्कान से भी महिलाएं ज्यादा आर्कषित होती है। मुस्कान ऐसी होनी चाहिए जो सभी को अच्छी लगे। समय-समय पर हंसते रहना भी सेहत के लिए लाभकारी माना गया है। हंसने से आपकी टेंशन कुछ हदें तक दूर हो जाती है। लेकिन ज्यादा हंसना भी गलत साबित हो सकता है। इसलिए आपकी मुस्कान ऐसी हो, जो सभी को पसंद आएं। एक मुस्कान अपने चरित्र के बारे में बहुत कुछ बताती है। आप बस अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीत लेंगे।

कई लोगों को अपनी मुस्कान पर भरोसा नहीं होता है। आप मुस्कान से अपने गुणों को उजागर कर सकते है। आपकी मुस्कान अनमोल है। साथ ही यह आपके व्यक्तित्व का आईना भी है। व्यक्ति के मुस्कराने का तरीका ही, दूसरों के मन में उसके प्रति पहला नजरिया तय करता है। किसी को देखते ही तुरंत जोर से हंस देना, जिंदगी के प्रति उसके गैर-जिम्मेदाराना रवैये को दर्शाता है। जबकि अगर कोई हल्के से मुस्कुराए, तो पता लगता है कि वह कितना गंभीर है। अधिकांश लोगों के लिए किसी से पहली बार मिलने पर मुस्कुराना संबंधों को आगे बढ़ाने की पहल होती है। 3 प्रकार की मुस्कानों का उल्लेख किया है।

आपकी त्वचा से भी महिलाएं आर्कषित होती है। महिलाओं को पुरुषों की त्वचा छूने में अच्छी लगी चाहिए। महिलाओं को पुरुषों का चेहरा, सीना, पीठ आदि अच्छी लगती है। इसलिए पुरुषों को अपनी त्वचा पर खास ध्यान रखना होगा। अच्छी त्वचा से आपका स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। आपकी त्वचा तैलीए, शुष्क, चमकदार नहीं है, तो आपको त्वचा पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। इसलिए त्वचा ऐसी होनी चाहिए, जिससे सभी लोग आपकी ओर आर्कषित हो सके। पुरुषों की त्वचा भी ज्यादातर महिलाओं को आर्कषित करती है। आपकी त्वचा का ज्यादा प्रभाव पड़ता है। इसलिए आपको त्वचा पर ध्यान देना होगा।

महिलाओं को पुरुषों के कंधे भी बहुत अच्छे लगते है। कंधों से पुरुषों की पहचान की जाती है। वैसे लोग कहते है कि मजबूत कंधे ही मर्दो की पहचान होती है। इस तरह आपके कंधे ही मजबूत नहीं होंगे तो महिलाएं भी आपकी ओर आर्कषित नहीं होगी। इसलिए महिलाओं को आकर्षित करना है तो आपको कंधों को मजबूत करना होगा।

No comments