Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

कैसे करे अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस - How to impress a girlfriend

आसान तरीके की सूची एक गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए बात करते हुए 1. उसकी आँखों में देखो इसका मतलब है आप उससे बात एक लड़की को प्रभावित क...



आसान तरीके की सूची एक गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए

बात करते हुए 1. उसकी आँखों में देखो

इसका मतलब है आप उससे बात एक लड़की को प्रभावित करने के लिए आसान तरीके के बारे में हमारी सूची में पहले टिप है, ज्यादातर समय उसकी आँखों में देखने की कोशिश करते हैं। ऐसा नहीं है कि आप घूर लेकिन एक और अधिक विश्वासपात्र और अच्छी तरह से कर रहे हैं जैसे एक खौफनाक तरीके से। वह कुछ भी कहना नहीं होगा, लेकिन इसे पसंद करेंगे।

2. अच्छी तरह से तैयार रहो

चेहरे के बाल, लंबी और खौफनाक बाल, गन्दा पोशाक, बेमेल कपड़े या आप अपने अवसरों को कम अपने बारे में परवाह नहीं है पता चलता है कि कुछ भी। आप इसे संवारने के लिए आता है जब आप अपने आप को ध्यान रखना पता चलता है कि अगर लड़कियों की तरह। आप हर समय मुंडा लेकिन कम से कम अच्छी तरह से चेहरे के बालों को बनाए रखा साफ होने की जरूरत नहीं है। यह एक लड़की को प्रभावित करने के लिए  आसान तरीके की हमारी सूची में सबसे महत्वपूर्ण सुझावों में से एक है।

3. उसके दोस्तों के साथ मेलजोल

दूर भागते हैं और साथ ही उसके दोस्तों से बात मत करो। यह एक सरल और एक लड़की को प्रभावित करने के लिए  आसान तरीकों में से एक है। यह उसका आप आकर्षक और सामाजिक होते हैं और अगर उनके आप जैसे दोस्तों या नहीं पता लगाने के लिए उसे मौका दे कि छाप देता है।

4.आपका फोन पर ध्यान न दें

यदि आप एक लड़की को प्रभावित करने के लिए आसान तरीकों की तलाश कर रहे हैं तो यह आप उसके साथ हैं, जबकि सभी का सबसे आसान, अपने फोन पर ध्यान न दें है। क्या आप प्रभावित करना चाहते हैं जिसे एक लड़की के साथ कर रहे हैं, जब कम से कम यह मत करो। उसे भी अपने फोन को उसकी तुलना में अधिक महत्वपूर्ण नहीं है कि पता करते हैं।

5.उसके सवालों से पूछो  

महिलाओं के एक बहुत बात करते हैं, लेकिन क्या आप पैदा हुए या लाया गया, जहां इस तरह के कुछ व्यक्तिगत सवाल पूछने के लिए जब भी पसंद करने के लिए पसंद करते हैं। कुछ कॉलेज या स्कूल के सामान के बारे में उससे पूछो। (बहुत ही निजी सवाल मत पूछो)

6. ओपन डोर्स

आसान तरीके की हमारी सूची में एक और एक एक लड़की को प्रभावित करने के लिए। एक लड़की को प्रभावित करने के लिए सरल लेकिन प्रभावी तरीका है। आदि, उसके लिए दरवाजा खोलने कुर्सी खींच की तरह छोटी बातों करो

7. तारीफ उसका

आपको करना होगा। और कोई ज़रूरत खूबसूरत आंखों और ब्ला ब्ला हमेशा की तरह बहुत गंभीर तारीफ देने के लिए। आपको लगता है कि पोशाक उस पर लग रहा है, या उसे फैशन स्वाद अच्छा है और इस तरह से बातें कितना अच्छा कह कर उसकी तारीफ कर सकते हैं। यह एक लड़की को प्रभावित करने के लिए 10 आसान तरीकों में से एक है।

Refer & Earn Rs.200

for each friend who signs up at Amazon.in and makes a purchase^ of Rs.300 or more. Your friend also gets Rs.100.

 https://amazon.in/gp/join-and-earn?encoding=UTF8&ref=mrp_refl_cp_clbd_ind_snp_lnd&refcust=FKBVLQRDBJTYEVZZE3NPZQOVCU

No comments