Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

पहली डेट के दौरान रखें इन बातों का ख्याल

पहली डेट के दौरान रखें इन बातों का ख्याल डेट किसी भी लड़के या लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण पल होता है और जब बात हो पहली बार डेट पर जान...


पहली डेट के दौरान रखें इन बातों का ख्याल

डेट किसी भी लड़के या लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण पल होता है और जब बात हो पहली बार डेट पर जाने की तो यह और भी जरूरी हो जाती है कि आप अपनी पहली डेट को यादगार बनाएं। ऐसे में आपके लिए जरूरी हो जाता है कि आप अपना पहला इम्प्रेशन ऐसा दे कि सामने वाला आपसे दोबारा मिलने को बेताब हो जाए।


अपनी सुनें: 
किसी भी लड़की को डेट पर ले जाने से पहले आपको इस बात का सबसे खास ध्यान रखना होगा कि आप सिंपल रहकर सबसे सिंपल और स्वीट तरीके से डेट पर ले जाएं। कई बार आप कुछ अलग करने से चक्कर में कुछ गलत कर बैठते हैं। वैसे आजकल लड़कियों को देशी अंदाज में डेट करना पसंद होता है।

मिलने से पहले फोन पर करें लंबी बात
यदि पहली बार आज आप उनसे मिलने जा रही हैं, तो जरूरी है कि फोन पर उनसे खुलकर बात करें। इससे पता चल सकेगा कि डेट को लेकर पार्टनर के मन में किस तरह की भावनाएं हैं? साथ ही बातचीत के कारण आप दोनों के बीच अच्छा तालमेल भी हबन सकेगा। दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ लेंगे।

उनके मेसेज को गंभीरता से लें
कई बार लड़के मेसेज के जरिये बहुत कुछ कहते हैं, जिन्हें आप अनदेखा कर देती हैं। यदि उनके तरफ से भी संदेशों में कुछ ऐसे संकेत आ रहे हों, तो शुरुआत में उन्हें रोके नहीं। उनकी मंशा जानने के लिए मेसेज या चैट करती रहें। इससे आपको उनकी मंशा समझने में भी आसानी रहेगी और आप समय से पहले सचेत भी हो सकती हैं।

जब पार्टनर से मिलें
निश्चित स्‍थान पर मिलने के बाद आप अपने पार्टनर से तुंरत गले लगकर या किस करके ना मिलें इससे आपका इम्प्रेशन खराब पड़ सकता है। आप अपनी डेटिंग पार्टनर की तारीफ जरूर करें, खासतौर पर उसके ड्रेसिंग सेंस, व्यवहार इत्यादि की। अपने व्यवहार को काबू में रखें। न तो बहुत अधिक नर्वस दिखें और न ही बहुत उतावलापन दिखाएं।

क्या करें
कैंडल लाइट डिनर: कैंडल लाइट डिनर का आईडिया काफी पुराना और असरदार है। रोमांटिक लाइफ में मोमबत्तियां काफी प्रभावी होती हैं। मोमबत्ती की कम रोशनी आपकी रोमांटिक डेट को दोगुना असरदार बना देती है। उसके बाद मोमबत्ती बुझाकर रोमांटिक गानों की हल्की आवाज में बातचीत करें जो कि आपकी प्रेमिका पर खास असर डालता है।

क्या न करें
यदि आप अपने मित्र के साथ डेट पर जा रही हैं तो उसके साथ ड्रिंक लेने से परहेज करें क्योंकि उस ड्रिंक में कुछ मिला भी हो सकता है या फिर ज्यादा पी लेने के बाद आप अपने होश भी खो सकती हैं ।

No comments