Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

वैष्णो देवी के लिए 2 हेलीकाप्टर बुकिंग

वैष्णो देवी के लिए 2 हेलीकाप्टर बुकिंग रति व्यक्ति - श्राइन बोर्ड के मुताबिक कटरा के लिए कटरा Sanjhichhat करने के लिए या Sanjhichhat उपस्थ...

वैष्णो देवी के लिए 2 हेलीकाप्टर बुकिंग



रति व्यक्ति - श्राइन बोर्ड के मुताबिक कटरा के लिए कटरा Sanjhichhat करने के लिए या Sanjhichhat उपस्थित हेलीकाप्टर किराया `699 / है। किरायों बोर्ड के निर्णय के अनुसार परिवर्तन के अधीन हैं।
    
यात्रियों को कम से कम एक घंटे के हेलीकाप्टर के निर्धारित प्रस्थान से पहले हेलीपैड पर रिपोर्ट करना चाहिए। स्वर्गीय रिपोर्टिंग अन्य यात्रियों को अपने पुष्टि की सीटों का हस्तांतरण करने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं।
    
उम्र के 2 वर्ष से कम बच्चों की लागत से मुक्त करने के लिए यात्रा करते हैं और उनके माता-पिता या अभिभावक की गोद में ले जाने की जरूरत है सकते हैं।
    
कटरा से Sanjichhat तक पहुँचने के लिए हेलीकाप्टरों द्वारा उठाए सामान्य समय के बारे में 8 मिनट है।
    
5-6 यात्रियों की एक अधिकतम हेलीकाप्टर के वैष्णो देवी दर्शन के लिए में शामिल किया जा सकता है।
    
कटरा में हेलीपैड लगभग 2 किमी दूर है। बस से खड़े हैं और उधमपुर सड़क पर है।
    
Sanjichhat पर हेलीपैड के बारे में 2.5 किमी दूर है। वैष्णो माता भवन से।
    
बुकिंग की पुष्टि की है एक बार इसे रद्द कर दिया या preponed या स्थगित नहीं किया जा सकता है।
    
हेलीकाप्टर टिकट किराया की पूर्ण वापसी केवल खराब मौसम या किसी भी अन्य तकनीकी समस्याओं के कारण या तो हेलीकाप्टर उड़ानों के रद्द होने के मामले में दिया जा सकता है।
    
भक्तों हेलीकाप्टरों सवार होने से पहले हेलीपैड पर अधिकारियों से उनकी यात्रा पार्ची लेना चाहिए।



युक्तियाँ याद करने के लिए

    
वैष्णो देवी के लिए हेलीकॉप्टर बुकिंग 30 दिन की एक अधिकतम और अग्रिम में चार दिनों की एक न्यूनतम के लिए किया जा सकता है। उदाहरण के लिए - आज 25 अक्टूबर है, तो आप 29 अक्टूबर 24 तक नवंबर से हेलीकाप्टर टिकट बुक करा सकते हैं।
    
ऑनलाइन बुकिंग 00:00 बजे बिल्कुल शुरू होता है, तो आप एक पुष्टि की सीट है चाहता हूँ अगर यह मध्य रात में टिकट बुक करने के लिए सिफारिश की है।
    
बुकिंग के हैं, जबकि कुछ मामलों में भक्तों अंतिम पुष्टि स्क्रीन नहीं मिलता है, और उनके बैंक खाते बुक राशि के लिए डेबिट हो जाता है। इस तरह के एक मामले में आप 'सफल लेनदेन', 'विफल लेनदेन' और 'विफल लेन-देन की वापसी स्थिति' जांच होनी चाहिए; फिर अपने टिकट बुकिंग से पहले।
आप 'सफल लेनदेन' में लेन-देन को देखते हैं, तो आप फिर से एक ही लेन-देन को दोहराना नहीं चाहिए।
आप 'विफल लेन-देन' या 'विफल लेन-देन की वापसी स्थिति' में लेन-देन को देखते हैं तो बुकिंग नहीं किया है और अगर डेबिट की किसी भी राशि के समय के कारण पाठ्यक्रम में बोर्ड द्वारा वापस आ जाएगा।

    
अपने हेलिकॉप्टर टिकट के लिए अनुसूची कटरा में होटल में बुकिंग और पवित्र यात्रा के लिए समग्र योजना के साथ समन्वय स्थापित करना चाहिए। आप एक पुष्टि हेलीकाप्टर टिकट रद्द करने के लिए किसी भी रिफंड नहीं मिलेगा चूंकि।
    
लागत टिकटों की नि: शुल्क प्राप्त कर रहे हैं, जो उम्र के 2 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए एक वैध उम्र सबूत रखें।
    
आप कटरा के लिए Sanjhichhat / Sanjhichhat को कटरा के लिए कैलेंडर प्रति माह 5 हेलीकाप्टर सीटों में से एक अधिकतम बुक करने के लिए अनुमति दी जाती है।
    
आप हेलीकाप्टर टिकट के पंजीकरण फार्म में उल्लेख किया है जो अपनी पहचान के ले जाने के लिए मत भूलना।


                                                                                
जय माता दी
 

No comments