Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

भारत में आया पहला घुमावदार डिस्‍प्ले का स्मार्टफोन -LG G Flex D958

एलजी कर्व (Curve) डिस्‍प्ले वाला स्मार्टफोन काफी समय से चर्चा ने बना हुआ हैं। कंपनी ने भारत में अपने कर्व (घुमावदार) स्मार्टफोन जी फ्लेक्स स...

एलजी कर्व (Curve) डिस्‍प्ले वाला स्मार्टफोन काफी समय से चर्चा ने बना हुआ हैं। कंपनी ने भारत में अपने कर्व (घुमावदार) स्मार्टफोन जी फ्लेक्स स्मार्टफोन को शोकेस कर दिया है।

कर्व स्क्रीन के साथ लांच होने वाला भारत का यह पहला फोन है। स्क्रीन के साथ फोन का पिछला पैनल भी कर्व है।

कर्व स्क्रीन (Curve Screen) के साथ यह एलजी के स्मार्टफोन सीरीज में अब तक का सबसे बड़ा स्क्रीन वाला फोन भी है।

कंपनी के सूत्रों के मुताबिक इसमें 6 इंच की फ्लेक्सिबल ओएलईडी स्क्रीन होगी। हैंडसेट की 35,00एमएएच की बैटरी भी फ्लेक्सिबल होगी। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720&1280 पिक्सल है। कर्व बॉडी के बावजूद फोन काफी पतला भी है। इसकी मोटाई मात्र 8.7 एमएम है। 

क्वालकॉम (Qualcomm) के नवीन एमएम 8974 स्नैपड्रैगन 800 चिपसेट पर आधारित इस फोन में 2.26 गीगाहर्ट्ज (Gigahertz) का क्वाडकोर प्रोसेसर (Quad-core Processor) है जो कि हाल ही में लॉन्च एलजी जी2 मॉडल में भी देखा गया था। बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रिनो (Adreno) 330 जीपीयू है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13.0 मेगापिक्सल (Megapixel) का कैमरा दिया गया है जबकि 2.1 मेगापिक्सल का सेकेंड्री कैमरा उपलब्ध है।

हालांकि इस रेंज में इसे कड़ी टक्कर एप्पल आईफोन 5सी, सैमसंग गैलेक्सी एस4, एक्सपीरिया जेड1 से मिलने वाली है। बावजूद इसके यह एजली द्वारा एक नया प्रयोग कहा जाएगा।

No comments