Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

अपने बैग में जरुर रखें ये 6 मेकअप प्रोडक्‍ट

 अगर आप सोंचती हैं कि हर वक्‍त अच्‍छा दिखना आपके लिये संभव नहीं है , तो इस बात पर ज़रा फिर से विचार कर लें। हम हमेशा सैलून वाला लुक ले ...



 अगर आप सोंचती हैं कि हर वक्‍त अच्‍छा दिखना आपके लिये संभव नहीं है , तो इस बात पर ज़रा फिर से विचार कर लें। हम हमेशा सैलून वाला लुक ले कर नहीं चल सकते लेकिन खुद को बुरा भी नहीं दिखा सकते। अगर आप जॉब करती हैं और ऑफिस के बाद आपको किसे मिलने जाना होता है या पार्टी आदि अटेंड करनी पड़ती है तो, उस दौरान अपने पर्स में हमेशा कुछ जरुरी मेकअप प्रोडक्‍ट रखने चाहिये।

 कई लड़कियों की आदत होती है कि वह अपने बैग में ढेर सारा बेकार का मेकअप प्रोडक्‍ट ले कर चलेंगी तो किसी की आदत होती है कि वह अपने बैग को बिल्‍कुल खाली रखेंगी। दोनों ही चीज़ें बुरी हैं। आइये जानते हैं अपने पर्स में लड़कियों को कौन से जरुरी मेकअप प्रोडक्‍ट रखने चाहिये।

1) BB Cream :-
हर प्रकार की त्‍वचा के लिये अलग अलग रंगों में आने वाली बी बी क्रीम चेहरे से दाग धब्‍बे हटा कर चेहरे को पूरा कवरेज देने में मदद करती है। यह एक छोटी ट्यूब में आती है इसलिये बैग में यह ज्‍यादा स्‍पेस नहीं लेगी। कहीं भी जाना हो, तुरंत बैग से बीबी क्रीम निकालिये और लगाइये।

2) प्रेस्‍ड पाउडर : (Pressed Powder) –
अपने चेहरे से ऑयल हटाना हो तो, प्रेस्‍ड पाउडर का प्रयोग करें। इससे आप टच अप दे सकती हैं, जिससे चेहरे पर मेट लुक आ जाएगा।

3) लिपस्‍टिक ( Lipstick ) :-
आपको नहीं पता कि आप को कब और किससे मिलना पड़ सकता है। इसलिये हमेशा तैयार दिखें। अपने पर्स में हमेशा अपने फेवरेट कलर का लिप ग्‍लॉस या लिपस्‍टिक रखें।

4) आईलैश कर्ल ( Eye – shadow ):-
अगर आप मस्‍कारा नहीं लगाती हैं तो अपने पर्स में आईलैश कर्ल संभाल कर रखें। इससे आंखों में एक नीट लुक आएगा और आप प्राकृतिक रूप से ही सुंदर दिखेंगी।

5) काजल ( Kajal ):-
काजल लगाने से चेहरे पर अच्‍छा निखार आ जाता है। इससे आप की आंखें थकान भरी नहीं लगतीं।

6) परफ्यूम ( Perfume ) :-
पार्टी के लिये आपको अच्‍छा महकना जरुरी है। बैग में हमेशा एक छोटी बॉटल परफ्यूम

No comments