Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन दैनिक राशिफल द्वारा

दैनिक राशिफल राशि फलादेश मेष संघर्ष के कारण आपका अनुमान ठीक नहीं निकलेगा। सामाजिक कार्यों में सीमित रहें। आर्थिक हानि का योग है। विरोधी नुकस...



दैनिक राशिफल

राशि फलादेश
मेष
संघर्ष के कारण आपका अनुमान ठीक नहीं निकलेगा। सामाजिक कार्यों में सीमित रहें। आर्थिक हानि का योग है। विरोधी नुकसान पहुँचाएंगे।


राशि फलादेश
वृष
किसी विशिष्ट जन का परामर्श वाहन के सुखद योग हैं। परिवार में सौहार्दपूर्ण माहौल रहेगा। दिन पिछले कार्य में प्रगतिकारक योग बनाएगा।


राशि फलादेश
मिथुन
व्यर्थ समय नष्ट न करें। संतुलन की मनःस्थिति आपके पारिवारिक जीवन में सफलता प्रदान करेगी। आलस्य एवं प्रमाद से दूर रहें।


राशि फलादेश
कर्क
व्यापार अच्छा चलेगा। राजकीय क्षेत्र में परिवर्तन से अनुकूलता बनेगी। रचनात्मक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। व्यापार अच्छा चलेगा।


राशि फलादेश
सिंह
व्ययकारी योग बनेंगे। आपकी योजना सफल होगी। पारिवारिक सुख-शांति के कारण मन में उत्साह रहेगा। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी।


राशि फलादेश
कन्या
जोखिम के कामों से दूर रहना चाहिए। अध्ययन-अध्यापन में मन लगेगा। आजीविका की ओर विशेष ध्यान दें। व्यापार में उतार-चढ़ाव आएंगे।


राशि फलादेश
तुला
आय-व्यय बराबर रहेंगे। शांति एवं दूरदर्शिता से कार्य करें। परिवार में किसी तनाव की आशंका रहेगी। महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करेंगे।


राशि फलादेश
वृश्चिक
व्यापार में स्थिति उत्साहवर्धक रहेगी। प्रयत्न करने पर रुका पैसा मिल सकता है। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें।


राशि फलादेश
धनु
व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। कार्यों में विलंब व चिंता संभव है। प्रयत्नों का पूरा फल नहीं मिल पाएगा। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।


राशि फलादेश
मकर
अच्छे और उत्साही मित्रों का संसर्ग लाभकारी रहेगा। आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। संतान से मनमुटाव हो सकता है।


राशि फलादेश
कुंभ
योजनाओं में सफलता मिलेगी। अधूरे काम समय से पूरे होने की संभावना है। सामाजिक आयोजनों में सक्रिय भागीदारी रहेगी।


राशि फलादेश
मीन
दूसरों की आलोचना से बचें। लेन-देन के मामलों को प्राथमिकता दें। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। कला के प्रति रुझान बढ़ेगा।

No comments