Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

बिगडी मेरी बना ऐ , मईया जी , मेरी मईया ।

बिगडी मेरी बना ऐ , मईया जी , मेरी मईया । सदा पापी से पापी को भी तुम , मां भव सिंधु तारी हो । फंसी मझदार में नईया को भी पल मे उबारी हो । न जा...

बिगडी मेरी बना ऐ , मईया जी , मेरी मईया ।





सदा पापी से पापी को भी तुम , मां भव सिंधु तारी हो ।
फंसी मझदार में नईया को भी पल मे उबारी हो ।
न जाने कौन ऐसी भुल , मुझसे हो गयी मईया ,
तुम अपने इस बालक को मईया मन से बिसारी हो ।

बिगडी मेरी बना ऐ , मईया जी , मेरी मईया ।
बिगडी मेरी बना दे ऐ शेरोवाली मईया ...
ओ बिगडी मेरी बना दे ऐ शेरोवाली मईया ...
ऐ शेरावाली मईया , देवास वाली मईया ,
पहरो वाली मईया , ऐ खंडवा वाली मईया ।
अपना मुझे बना ले ऐ मेहरो वाली मईया ।
बिगडी मेरी बना दे ..............
दर्शन को मेरी अंखिया कब से तरस रही है , मेरी अंखिया , मां मेरी अंखिया ।
सावन से जैसे झर झर अंखिया बरस रही है ।
दर पर मुझे बना ले , ऐ शेरोवाली मईया मेरी मईया जी ,
बिगडी मेरी बना दे ऐ शेरोवाली मईया ।
आते है तेरे दर पे दुनिया के नर और नारी सुनती हो सबकी विनती ।
मेरी मईया शेरावाली ,मुझको दरश दिखा दे , ऐ मेहरा वाली मईया ।
बिगडी मेरी बना दे ऐ शेरोवाली मईया .............

No comments