Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

मन की मुरादे पुरी कर मां , दर्शन करने को मे तो आउगी .........

मन की मुरादे पुरी कर मां , दर्शन करने को मे तो आउगी ......... मन की मुरादे पुरी कर मां , दर्शन करने को मे तो आउगी ......... तेरा दीदार होगा ...

मन की मुरादे पुरी कर मां , दर्शन करने को मे तो आउगी .........






मन की मुरादे पुरी कर मां , दर्शन करने को मे तो आउगी .........
तेरा दीदार होगा , मेरा उद्धार होगा हलवे का भोग में लगाउगीं ।
तु ही दाती दान दे दे मुझको अपना जानकर - 2
भरदे मेरी झोली खाली , दाग लगे ना तेरी शान पर
सवा रूपया और नारियल में तेरी भेंट चढाउगी दर्शन करने को में आउगीं
तेरा दीदार होगा मेरा उद्धार होगा हलवे का भोग में लगाउंगी ।
छोटी छोटी कन्याओ को भोग लगाउ भक्ति भाव से - 2 ,
तेरा जगराता कराउ में तो मां बडे चाव से ।
लाल ध्वजा ले , करके माता , तेरे भवन पे लहराउगीं ।
मन की मुरादे पुरी कर दर्शन करने आउगी ..........
महिमा तेरी बडी निराली पार न कोई पाया है ।
मैंने सुना है ब्रम्हा ,विष्णु , शिव ने तेरा गुण गाया है ।
मेरी ओकात क्या है , तेरी मां बात क्या है ।
कैसे तुझको भुलाउंगी , दर्शन करने को आउगीं
तेरा दीदार होगा ...................
लाल चौला , लाल चुनरी , लाल ही तेरे लाले है तेरी जिस पर हो दया वो तो मालामाल है
श्यामसुन्दर और लक्खा बालक है तेरे उनको भी संग में लाउगी ।
दर्शन करने को आउगीं
तेरा दीदार होगा ........................दर्शन करने को में तो आउगीं ......

बोलो शेरा बाली माता कि जय .जय माता दी ,जय माता दी

No comments