Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

सर्व कार्य सिद्धि कवच के प्रमुख लाभ:

      सर्व कार्य सिद्धि कवच के प्रमुख लाभ : जिस व्यक्ति को लाख प्रयत्न  और  परिश्रम  करने के बाद भी उसे  मनोवांछित  सफलताये एवं  किये गये का...

      सर्व कार्य सिद्धि कवच के प्रमुख लाभ:

जिस व्यक्ति को लाख प्रयत्न और परिश्रम करने के बाद भी उसे मनोवांछित सफलताये एवं किये गये कार्य में सिद्धि (लाभ)  प्राप्त नहीं होती, उस व्यक्ति को सर्वकार्य सिद्धि कवच अवश्य धारण करना चाहिये।


कवच के प्रमुख लाभ: सर्वकार्य सिद्धि कवच के द्वारा सुख समृद्धि और नव ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव को शांत कर धारण करता व्यक्ति के जीवन से सर्व प्रकार  के दु:-दारिद्र का नाश हो कर सुख-सौभाग्य एवं उन्नति प्राप्त होकर जीवन मे सभि प्रकार के शुभ कार्य सिद्ध होते हैं। जिसे धारण करने से व्यक्ति यदि व्यवसाय करता होतो कारोबार मे वृद्धि होति हैं और यदि नौकरी करता होतो उसमे उन्नति होती हैं।
  • सर्वकार्य सिद्धि कवच के साथ में सर्वजन वशीकरण कवच के मिले होने की वजह से धारण करता की बात का दूसरे व्यक्तिओ पर प्रभाव बना रहता हैं। 
  • सर्वकार्य सिद्धिकवच के साथ में अष्टलक्ष्मी कवच के मिले होने की वजह से व्यक्ति पर मां महालक्ष्मी की  सदा कृपा एवं आशीर्वाद बना रहता हैं।
    जिस्से मां लक्ष्मी के अष्ट रुप
    (१)-आदि लक्ष्मी, (२)-धान्य लक्ष्मी, (३)-धैरीय लक्ष्मी, (४)-गज लक्ष्मी, (५)-संतान लक्ष्मी, (६)-विजय लक्ष्मी, (७)-विद्या लक्ष्मी और (८)-धन लक्ष्मी इन सभी रुपोका अशीर्वाद प्राप्त होता हैं। 
  •  
  • सर्व कार्य सिद्धि कवच के साथ में तंत्र रक्षा कवच के मिले होने की वजह से तांत्रिक बाधाए दूर होती हैं, साथ ही नकारत्मन शक्तियो का कोइ कुप्रभाव धारण कर्ता व्यक्ति पर नहीं होता। इस कवच के प्रभाव से इर्षा-द्वेष रखने वाले व्यक्तिओ द्वारा होने वाले दुष्ट प्रभावो से रक्षाहोती हैं।   
  • सर्वकार्य सिद्धि कवच के साथ में शत्रुविजय कवच के मिले होने की वजह से शत्रु से संबंधित समस्त परेशानिओ से स्वतः ही छुटकारा मिल जाता हैं। कवच के प्रभाव से शत्रु धारण कर्ता व्यक्ति का चाहकर कुछ नही बिगड सकते।

No comments