Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

वृषभ राशि के लिये मार्च

               वृषभ राशि के लिये मार्च      वृषभ राशि के लिये मार्च 2015 वृष राशि के जातकों क...

               वृषभ राशि के लिये मार्च 

 

 

वृषभ राशि के लिये मार्च 2015

वृष राशि के जातकों के लिए माह का आरंभ आर्थिक स्तर पर अनुकूल कहा जा सकता है. कुछ न कुछ ऎसे मौके मिल सकते हैं जिनके चलते आपको कुछ अतिरिक्त लाभ की प्राप्ति हो सके. इस समय आपको अपनी बचत बना कर रख लेनी चाहिए क्योंकि मध्य के दौरान यदि अचानक से कोई खर्च आता भी है तो आप उसकी भरपाई आराम से कर सकें.
कुछ ऎसी नवीन योजनाओं पर भी आपका ध्यान अब जाएगा जिनको लेकर आप काफी समय से विचार कर रहे थे. भाग्यदायक स्थिति के चलते कुछ काम बन सकते हैं. कुछ यात्राओं के योग बने हुए हैं, जल्दबाजी में आना जाना लगा रह सकता है.

वृषभ राशि के लिये मार्च 2015 मे कैरियर

काम काज की ओर आपका मन लगा रहने वाला है. अगर किसी नई जगह पर स्थानांतरण होने वाला है तो शांत रहकर इस बदलाव को समझो, क्योंकि आने वाले समय पर आपके समक्ष जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं. नए सौदों में लाभ और हानी के योग ही दिखाई देते है
पानी और दूध से जुडें कामों में लाभ होगा. छोटे कामगारों को काम में मुनाफा मिल सकता है, मेहनत अधिक रहने वाली है पर उसी के अनुरूप आप अच्छा लाभ भी पा सकेंगे. कारोबार में कुछ अन्य लोगों का आवागमन भी रह सकता है, ऎसे में कार्य की उन्नती को लेकर काफी उधेड़बुन लगी रह सकती है. इस समय किसी नए काम की शुरूआत भी हो सकती है.

वृषभ राशि के विद्यार्थियों के लिए मार्च 2015

छात्रों के लिए समय काफी गंभीरता वाला है, इस समय यदि आप परिश्रम में लगे रहते हैं तो आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी. पर कहीं आपका मन दूसरी बातों की ओर रहता है, तो आप इस समय कुछ विपरित बातों की ओर भी खिंचे चले जा सकते हैं. जिन लोगों के प्रतियोगिता परिणामों का रिज़ल्ट आने वाला है वे आशा के अनुरूप फल पा सकेंगे.

वृषभ राशि के लिये मार्च 2015 में स्वास्थ्य

सेहत पर मिले-जुले प्रभाव होंगे. कभी तो आप एकदम स्वस्थ महसूस करेंगे तो कभी थकान और उदासिनता का भाव मन में आ सकता है. आपके खान पान का असर भी आप पर अधिक रहने वाला है. आप अपनी मनपंसद चीजों को खाने को लेकर अधिक उत्साहित रह सकते हैं. इस कारण उन लोगों को ज्यादा दिक्कत हो सकती है जो मोटापे या उच्च रक्तचाप जैसी परेशानियों से जुझ रहें हैं अत: आपको अपने खान पान पर काफी नियंत्रण करना होगा.

वृषभ राशि के लिये मार्च 2015 में परिवार

पारिवारिक दृष्टिकोण से आपके लिए ये समय सामान्यत: अनुकूलता वाला होगा. घर पर कोई छोटा-मोटा उत्सव भी हो सकता है. घर के सदस्यों का एक दूसरे से बातों को छुपाना आप को दुख भी देगा आप अपने भाई बहनों की चिंता से परेशान रह सकते हैं. सामाजिक स्तर पर आपके काम काज में वृद्धि हो सकती है.
परिवार में किसी सदस्य के कारण तनाव बढ़ सकता है. बंधुओं के साथ मन मुटाव के चलते परेशानियां बनी रह सकती हैं. दूसरों की भावनाओं को समझते हुए आपका चुप रहना ही सही है. कुछ समय को बीत जाने दें उलझनें स्वत: ही सुलझने लगेंगी.

 

No comments