Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News:

latest

Breaking News

latest

मेष राशि के लिए मार्च 2015

मेष राशि के लिए मार्च 2015 माह का आरंभ कुछ परेशानियों से भरा रहने वाला हो सकता है. यह संभवत: स्वास्थ्य को लेकर अधिक परेशान ...




मेष राशि के लिए मार्च 2015

माह का आरंभ कुछ परेशानियों से भरा रहने वाला हो सकता है. यह संभवत: स्वास्थ्य को लेकर अधिक परेशान कर सकता है. साथ ही खर्चों में भी वृद्धि के योग बने हुए हैं. लग्नेश और सुखेश की पाप ग्रह से पिडा़ के चलते सेहत और सुख दोनों में कमी के योग देखने को मिल सकते हैं, किंतु स्थिति में बदलाव भी होगा. माह मध्य के बाद आप कुछ सकारात्मक स्थिति को पाएंगे और मानसिक रुप से संतोष का अनुभव प्राप्त करेंगे.
पैसों के मामले में इस समय शुरूआत में तंगी अधिक परेशान कर सकती है. कुछ न कुछ ऎसी स्थिति सामने रहेगी जिसके कारण धन व्यय करना पड़े और साथ ही कुछ धन उधार भी लिया जा सकता है. इसलिए आपको कुछ शांत रहकर और धैर्य के साथ खर्चों पर नियंत्रण लगाने की कोशिश करनी चाहिए.

मेष राशि के लिए मार्च 2015 में कैरियर

काम-काज के लिहाज से व्यस्तता वाला समय है. आपके पास कुछ नई योजनाएं रहेंगी जो काफी समय से आपके मन में बनी हुई थीं और जिन्हें आप अब लागू करेंगे. जो जातक बाहरी काम काज में लगे हुए हैं उसमें उन्हें ज्यादा बेहतर रिज़ल्ट अभी न मिल सकें, इसलिए जल्दबाजी के काम से दूर ही रहें. जितना संभव हो सके अपने काम में किसी भी प्रकार की कमी न आने दें. महत्वपूर्ण कागजातों को अपने पास रखें.
व्यापार में कुछ उठा-पटक रहने वाली है और साथ ही इस समय के दौरान, आपके बाहरी दौरे मे तंगी रह सकती है. इस समय आपको काफी सतर्क रहना पड़ेगा. काम में कमी-पेशी का दौर बना रहने वाला है. यह स्थिति माह आरंभ में आपको कुछ ज्यादा दिक्कत दे सकती है. अभी आपके बाहरी दौरे भी अधिक होंगे. काम को लेकर आवागमन लगा रहने वाला है.

मेष राशि के विद्यार्थियों के लिए मार्च 2015

छात्रों के लिए कठीन समय है. आपको अपनी पढा़ई को लेकर संजीदा होना पड़ेगा तभी आप कुछ बेहतर विकल्पों को चुन सकते हैं. आपकी पढा़ई में बाधाओं का दौर रहता दिखाई देता है और ये किसी भी कारण से हो सकता है. पढा़ई में अधिक ध्यान देने की कोशिशों के कारण ही आपको कुछ राहत मिल सकती है. अपने प्रदर्शन से निराश न हों और परिश्रम में कमी न आने दें.

मेष राशि के लिए मार्च 2015 में स्वास्थ्य

सेहत के लिहाज से ये माह आपके लिए कुछ तंगी देने वाल रहेगा. आप अपनी सेहत को लेकर यदि सजग रहते हैं और खान पान में संतुलित आहार को ग्रहण करते हैं तो काफी हद तक आप स्वास्थ्य को संभाल सकेंगे.

मेष राशि के लिए मार्च 2015 में परिवार

राशि स्वामी के पाप प्रभावित होने से परिवार में अचानक से आने वाली दिक्कतें परेशानी का कारण बन सकती हैं. कुछ न कुछ ऎसे प्रयोजन होते दिखाई देंगे जिनका प्रभाव सीधे आप पर होने की स्थिति होगी. उससे आप निराशा की स्थिति से भी दुखी होंगे. छोटे भाई-बहनों को भी इस समय तंगी रह सकती है. साथ ही जीवन साथी की ओर से अधिक सहयोग मिल न सके.
प्रेम संबंधों के लिए ये समय काफी नाजुक दिखाई पड़ता है. आपका मन कई बातों को लेकर विचलित होता दिखाई देगा. मानसिक रुप से बेचैनी रहने वाली है. परिवार में कुछ ऎसे काम हो सकते हैं जिन्हें लेकर आप काफी व्यस्त रहेंगे. बच्चों की ओर से माता-पिता को अधिक चिंता रहेगी.

No comments